Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

चरित्र पर संदेह के चलते कम्प्यूटर इंजीनियर ने पत्नी की हत्या की, टुकड़े कर शव सेप्टिक टैंक में फेंका

नई दिल्ली |  दिल्ली में एक हार्डवेयर कम्प्यूटर इंजीनियर ने चरित्र पर संदेह के चलते पत्नी की हत्या कर शव सेप्टिक टैंक में फेंक दिया। अाराेपी ...

नई दिल्ली | दिल्ली में एक हार्डवेयर कम्प्यूटर इंजीनियर ने चरित्र पर संदेह के चलते पत्नी की हत्या कर शव सेप्टिक टैंक में फेंक दिया। अाराेपी ने रविवार सुबह थाने में पहुंचकर अात्मसमर्पण कर दिया। पूछताछ में उसने बताया कि शव के टुकड़े कर फेंका है। पुलिस ने आउटर दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में स्थित अाराेपी की मां के घर से शव बरामद कर लिया है। आरोपी की पहचान आशू के रूप में हुई है। 


मरने वाली महिला का नाम सीमा था। सीमा के भाई संतोष ने बताया कि 2-3 महीने से आशू अपनी पत्नी और तीनों बेटियों के साथ किराड़ी में किराए के मकान में रह रहा था। शनिवार शाम करीब 7.30 बजे वह सीमा को अपनी मां के घर ले गया। तीनों बेटियाें काे किराए के घर पर ही छाेड़ गया। सीमा की हत्या के बाद आशू का पिता राकेश पाल, मां और 2 छोटे भाई फरार हैं। संतोष के अनुसार आशु ने शनिवार रात करीब 10.30 बजे अपनी सास चमेली देवी को फोन कर सीमा की हत्या की जानकारी दी थी। लेकिन उन्होंने मजाक साेचकर यह बात किसी को नहीं बताई।

1 comment

राजनीति

//